Abhishek Srivastava की हत्या, कोयला व्यवसायी को मारी गोली

Abhishek Srivastava

Abhishek Srivastava: झारखंड: रांची में कोयला व्यवसायी अभिषेक श्रीवास्तव की हत्या, अपराधियों ने मारी गोली, इलाज के दौरान हुई मौत

Abhishek Srivastava: हत्या की घटना

रांची, झारखंड: रांची जिले के रातू थाना क्षेत्र के पिर्रा में कोयला व्यवसायी अभिषेक श्रीवास्तव को अपराधियों ने गोली मार दी है। इस हमले में घायल हुए अभिषेक को मेडिका अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी मौत हो गई।

घटना का स्वरूप

Abhishek Srivastava: रातू (रांची) क्षेत्र के पिर्रा में हुई इस हत्या की घटना ने राज्य में चौंकाहट फैला दी है। अभिषेक श्रीवास्तव को स्कॉर्पियो द्वारा पहुंचे अपराधियों ने हमला किया, जिसमें उन्हें गोली मार दी गई।

घायल अभिषेक का इलाज

Abhishek Srivastava: गंभीर रूप से घायल हुए अभिषेक श्रीवास्तव को तुरंत मेडिका अस्पताल में भर्ती किया गया, लेकिन इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

Abhishek Srivastava: पुलिस की कठिनाई

गुरुवार को वारदात की सूचना मिलते ही, रातू पुलिस तत्परता के साथ पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और जांच के लिए उपायुक्त तंत्र को काम में लिया। पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए कड़ी छापेमारी कर रही है और इस मामले की गहराईयों में जांच कर रही है।

बाबूलाल मरांडी की प्रतिक्रिया

Abhishek Srivastava: झारखंड के पूर्व सीएम और बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने इस हत्या के प्रकरण पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर यह ट्वीट किया, “राजधानी रांची की लचर कानून व्यवस्था की फिर पोल खुल गई। धमकी के बाद भी पुलिस ने उनकी सुरक्षा को लेकर कोई ठोस कदम नहीं उठाए।”

गोली के खोखे बरामद

Abhishek Srivastava: घटनास्थल से पुलिस ने 9 एमएम के 11 गोली के खोखे बरामद किए हैं, जो इस हमले की ज्यादातर दर्दनाक बात हैं। इस विवादित मामले में अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने छापेमारी करना शुरू कर दिया है।

Abhishek Srivastava: निष्कर्ष

Abhishek Srivastava: यह घटना झारखंड में बढ़ती हुई अपराधिकता का एक और दुखद प्रमाण है। पुलिस को इस मामले में त्वरित कठिनाई का सामना करना होगा ताकि दोषियों को सजा हो सके और लोगों की जीवन सुरक्षित रह सके।

ये भी पढ़ें: बड़ा बयान: हेमंत सोरेन बने रहेंगे jharkhand new cm

YOUTUBE

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *