‘आदिपुरुष’ का ट्रेलर रिलीज होते ही यूट्यूब पर हुआ ट्रेंडिंग नंबर 1

adipurush trailer

adipurush trailer : ‘धर्म से नहीं, कर्म से छोटे-बड़े होते हैं’। रावण का अहंकार तोड़ने और विजय पताका लहराने बड़े स्क्रीन पर आ रहे हैं आदिपुरुष राम । वैसे तो बाहुबली फेम प्रभास और कृति सेनन की फिल्म 16 जून को रिलीज़ होगी…लेकिन कल मंगलवार को इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया…जो रिलीज़ होते ही यूटयूब में नंबर वन ट्रेंडिंग में आ गया ।  

फिल्म आदिपुरुष का ट्रेलर इतना दमदार है कि इसने अभी से रिकॉर्ड तोड़ने शुरू कर दिए हैं. आलम ये है कि इसने ऑस्कर विनिंग फिल्म RRR का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है. रिलीज़ के सिर्फ 1 घंटे में इसके ट्रेलर को 2.2 मिलियन व्यूज़ मिले गए थे…और तब से लेकर ये ट्रेलर लगातार नंबर ट्रेंडिंग में है..साथ ही ट्विटर पर भी लगातार आदिपुरुष ट्रेंडिंग में है ।

adipurush trailer : इसमें प्रभास – भगवान राम, कृति सेनन – माता सीता, सनी सिंह – लक्ष्मण, देवदत्ता नागे- हनुमान और सैफ अली खान – रावण के रोल में दिखेंगे…आदिपुरुष के ट्रेलर पर जबरदस्त प्रतिक्रियाएं देख लोगों ने इसे अभी से ही ब्लॉकबस्टर साबित कर दिया है. फिल्म में VFX का शानदार इस्तेमाल किया गया है. इसके साथ ही फिल्म का बैकग्राउंड स्कोर भी कमाल का है. फिल्म के डायरेक्टर ओम राउत हैं. फिल्म 600 करोड़ के बड़े बजट में बनाई गई है. ऐसे में फिल्म को हिट होने के लिए किसी भी हाल में 600 करोड़ के आंकड़े को पार करना होगा.

बदल गया सैफ अली खान का पूरा लुक
इस फिल्म के टीजर को काफी ट्रोल किया गया था. दरअसल टीजर में भगवान श्रीराम बने प्रभास को बिना जनेऊ और माता-सीता बनी कृति सेनन को बिना सिंदूर के दिखाया गया था. वहीं रावण बने सैफ अली खान के मॉडर्न लुक को देख सभी हैरान रह गए थे. टीजर के रिलीज होने के बाद से ही सैफ को फिल्म में उनके लुक के लिए खासा ट्रोल किया जा रहा था…जिसके बाद मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ाकर इसके वीएफएक्स पर खासा काम किया. जो ट्रेलर में देखने को भी मिल रहा है. पिछले साल रिलीज हुए फिल्म के टीजर में सैफ को एक बहुरूपिए के रुप में दिखाया गया था जो इस ट्रेलर में पूरी तरह से बदल गया है. अब सैफ को ट्रेलर में देख कर फैंस उनके लुक की खासी तारीफ कर रहे हैं. ट्रेलर के रिलीज होने के बाद से ही सैफ ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे हैं. टीज़र ने जितना निराश किया था…ट्रेलर उतना ही ज़बरदस्त है…वैसे आगाज़ इतना शानदार है तो अंदाज़ा लगा लीजिए 16 जून को थिएटर में क्या जबरदस्त अंजाम होने वाला है ।

adipurush trailer : ट्रेलर देखने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें

इसे भी पढ़ें : Meesho ने 250 से ज्यादा कर्मियों को निकाला, वजह सुनकर हैरान हो जाएंगे

YOUTUBE

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *