‘संघर्ष-2’ के बाद खेसारीलाल की फिल्म “rajaram” की शूटिंग अयोध्या में शुरू

rajaram

फिल्म “rajaram” में खेसारीलाल यादव बने राम, लक्ष्मण की भूमिका में होंगे राहुल शर्मा

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में इन दिनों निर्देशक पराग पाटिल और हिट मशीन खेसारीलाल यादव का जलवा खूब देखने को मिल रहा है । अभी हाल ही में इनकी फिल्म “संघर्ष 2” ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफलता हासिल की थी और अब ये जोड़ी नई फिल्म “राजाराम” (rajaram) लेकर आ रही है । इसकी एक झलक दशहरा के अवसर पर अयोध्या में देखने को मिली, जब राम बने खेसारीलाल यादव धनुष बाण लिए नज़र आये । उनके साथ भोजपुरी फिल्म में धमाकेदार डेब्यू करने वाले राहुल शर्मा लक्ष्मण की भूमिका नज़र आ रहे थे । साथ में मां जानकी भी थीं । सभी रथ पर सवार हो निकले थे । आपको बता दें कि इसी अवतार के साथ पराग पाटिल ने अपनी फिल्म “राजाराम” की शूटिंग शुरू कर दी, जो बेहद ख़ास होने वाली है ।

rajaram

फिल्म को लेकर खेसारीलाल यादव ने कहा कि फिल्म “राजाराम” मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान राम की कहानी पर आधारित है । मैं अपने आप को भाग्यशाली मानता हूँ कि मुझे भगवान श्री राम के किरदार को जीने का मौका मिला है । इसके लिए मैं पराग पाटिल और टेक्नीशियन फ़िल्म फैक्ट्री को धन्यवाद देता हूँ, कि वे हमारी भाषा भोजपुरी में भगवान राम को बड़े स्क्रीन पर लेकर आ रहे हैं और इसमें भगवान राम के किरदार के लिए मुझे चुना गया है । इसके अलावा भी फिल्म की सारी स्टार कास्ट बेहद अच्छी है । हमने फिल्म (rajaram) की शूटिंग शुरू कर दी है । अपने दर्शकों को विश्वास दिलाता हूँ कि यह फिल्म भोजपुरी फिल्म जगत के इतिहास में मील का पत्थर बनेगी । वहीं फिल्म को लेकर पराग पाटिल ने कहा कि ये फिल्म उनके लिए बेहद ख़ास है, इसके लिए मेकिंग भी ख़ास होगी और इसकी शुरुआत हो चुकी है । उम्मीद है कि फिल्म दर्शकों को पसंद आएगी ।

rajaram

पराग पाटिल ने बताया कि फिल्म “राजाराम” (rajaram) का निर्माण टेक्नीशियन फ़िल्म फैक्ट्री कर रही है । फिल्म में मुख्य भूमिका निभाते नजर आयेंगे – खेसारी लाल यादव, राहुल शर्मा, सोनिका गौड़ा, सपना चौहान और सुबोध सेठ । डीओपी आर आर प्रिंस, लेखक अरविंद तिवारी और म्यूजिक कृष्णा बेदर्दी का होगा । फिल्म के पीआरओ रंजन सिन्हा हैं । मार्केटिंग विजय यादव का है । फिल्म की शूटिंग अयोध्या के वास्तविक लोकेशन पर हो रही है।

ये भी पढ़ें: ‘न्यूटन’ बने निर्वाचन आयोग के national icon।अब निभानी होगी ये ज़िम्मेदारी।

YOUTUBE

2 thoughts on “‘संघर्ष-2’ के बाद खेसारीलाल की फिल्म “rajaram” की शूटिंग अयोध्या में शुरू

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *