amisha patel case: अमीषा पटेल पर 1,000 रुपये का जुर्माना

amisha patel case

amisha patel case: अभिनेत्री अमीषा पटेल पर फिर से धोखाधड़ी के मामले में एक हजार रुपये का जुर्माना लगा दिया गया है। फिल्म मेकर अजय कुमार सिंह ने दो करोड़ रुपये की ठगी का आरोप लगाया है, जिसमें अमीषा पटेल ने पैसे लेकर फिल्म नहीं बनाई थी।

amisha patel case: मामले का संक्षेप

अमीषा पटेल के खिलाफ धोखाधड़ी के मामले में न्यायिक दंडाधिकारी डीएन शुक्ला की अदालत ने एक हजार रुपये का जुर्माना लगाया है। यह मामला फिल्म मेकर अजय कुमार सिंह से दो करोड़ रुपये की ठगी का है, जिसके चलते अदालत ने पहले भी दो बार जुर्माना लगाया था।

मुकदमे की विवरणी

amisha patel case: मुकदमे के अनुसार, अमीषा पटेल ने दो करोड़ रुपये लेकर अजय कुमार सिंह के साथ फिल्म ‘देशी मैजिक’ बनाने का समझौता किया था, लेकिन वह फिल्म नहीं बनी। अजय कुमार सिंह ने दो चेक दिए, लेकिन उनके बाउंस हो गए और इसके चलते उन्होंने अमीषा पटेल के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया।

amisha patel case: न्यायिक निर्णय

अमीषा पटेल के अधिवक्ता की ओर से गवाह अजय कुमार सिंह का प्रति परीक्षण करना था, लेकिन उन्होंने इसे नहीं किया। इसके परिणामस्वरूप अदालत ने नाराजगी जताते हुए एक हजार रुपये का जुर्माना लगाया और प्रति परीक्षण के लिए आगामी मंगलवार की तिथि निर्धारित की है।

मामले की पूरी कहानी

amisha patel case: फिल्म मेकर अजय कुमार सिंह से दो करोड़ रुपये की ठगी का आरोप उस समय लगा गया था जब अमीषा पटेल ने फिल्म के नाम पर पैसे लिए, लेकिन फिर उसे वापस नहीं किया गया। अजय कुमार सिंह ने तुरंत प्रतिक्रिया देकर मुकदमा दर्ज कराया और अदालत ने उसकी सुनवाई करते हुए अमीषा पटेल के खिलाफ जुर्माना लगाया।

साक्षरता का समापन

amisha patel case: यह मामला दिखाता है कि बॉलीवुड में धोखाधड़ी और विशेषज्ञता से जुड़े मामलों में सुनवाई करने का समय आ गया है। अमीषा पटेल पर लगे जुर्माने से यह साबित होता है कि कोई भी सेलेब्रिटी नियमों का उल्लंघन करने पर मुकदमा हो सकता है और उसे उचित सजा मिलेगी।

ये भी पढ़ें: Hi Nanna Full Movie Review in Hindi: हाय नन्ना हिंदी रिव्यू

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *