anjuman hospital ranchi पर विवाद: अस्पताल बंद करने का आरोप

anjuman hospital ranchi

anjuman hospital ranchi: रांची अंजुमन अस्पताल के पूर्व सचिव डॉ तारिक हुसैन पर अस्पताल को बंद करने का आरोप लगाया गया है। अस्पताल प्रबंधन समिति ने इस मामले में नए विवाद की शुरुआत की है।

anjuman hospital ranchi: समिति का आरोप

anjuman hospital ranchi: समिति के शफीकुर्रहमान ने बताया कि डॉ तारिक हुसैन और अन्यों ने अस्पताल की नई कमेटी को आर्थिक सहारा नहीं दिया है, जिसमें एनओसी और स्टाफ के बकाया पेमेंट सहित अन्य वित्तीय खर्च शामिल हैं।

पूर्व कमेटी का रोल

पूर्व की कमेटी में डॉ तारिक हुसैन को सचिव बनाया गया था, जिसमें आर्थिक अनियमितता की जांच के बाद प्रबंधन कमेटी बनाई गई थी। इसमें नौ सदस्यों को चुना गया था, जिनमें अनवर आलम सचिव, जाहिद काजल उपाध्यक्ष, नदीम इकबाल सह-सचिव और शाहिद कोषाध्यक्ष शामिल थे।

anjuman hospital ranchi अस्पताल का जवाब

अंजुमन के महासचिव, डॉ तारीक हुसैन ने इसका खंडन करते हुए कहा कि अस्पताल अंजुमन इस्लामिया की संपत्ति है और इसे अलग करने की साजिश रची जा रही है। उन्होंने यह भी कहा कि अस्पताल के सभी खाते हालत के लिए खुले हैं और इसमें किसी प्रकार की अनियमितता नहीं है।

anjuman hospital ranchi: महासचिव की गुहार

anjuman hospital ranchi: अंजुमन के संयुक्त सचिव डॉ तारीक हुसैन ने गुजारिश की है कि सभी विवादों को समाप्त करने के लिए अंजुमन इस्लामिया की मीटिंग बुलाई जाए।

समाप्ति

anjuman hospital ranchi: यह विवाद अस्पताल के प्रबंधन समिति और अंजुमन इस्लामिया के बीच तनाव को दरम्यास्त करने का प्रयास है, जिससे डॉक्टरों को वेतन प्राप्त करने में मुश्किल हो रही है।

ये भी पढ़ें: ed summons hemant soren: ईडी का 6 समन हेमंत सोरेन पर

YOUTUBE

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *