हेमन्त सोरेन Avinash Pandey के पुत्र के शादी में पहुंचे

Avinash Pandey

झारखंड के मुख्यमंत्री श्री हेमन्त सोरेन ने भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के महासचिव-सह-झारखंड प्रदेश प्रभारी श्री अविनाश पांडे (Avinash Pandey) के पुत्र श्री गौरांग के शादी समारोह में शानदार पहुंचाव किया। इस खास मौके पर मुख्यमंत्री ने बच्चे को खुशनुमा मुहूर्त दिया और उनके भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं।

हेमन्त सोरेन Avinash Pandey के पुत्र के शादी में पहुंचे-Wow!

उत्कृष्ट प्रतिनिधि मौजूदगी

शादी समारोह में मुख्यमंत्री के साथ-साथ कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री मल्लिकार्जुन खड़गे, झारखंड के ग्रामीण विकास मंत्री श्री आलमगीर आलम भी उपस्थित थे। इस शोभायात्रा में अनेक अन्य गणमान्य व्यक्तियों ने भी शामिल होकर इस सफल समारोह को और भी विशेष बनाया।

हेमन्त सोरेन Avinash Pandey के पुत्र के शादी में पहुंचे-Wow!

मुख्यमंत्री की शुभकामनाएं

मुख्यमंत्री श्री हेमन्त सोरेन ने इस खास मौके पर श्री गौरांग को बधाई देते हुए उन्हें सुखद और खुशहाल दांपत्य जीवन की शुभकामनाएं भी दीं। उन्होंने इस खास मौके पर समृद्धि और सफलता की कामना की और श्री गौरांग की नई शुरुआत के लिए शुभकामनाएं दीं।

कांग्रेस पार्टी का समर्थन

कांग्रेस पार्टी के महासचिव श्री अविनाश पांडे (Avinash Pandey) के पुत्र श्री गौरांग की शादी समारोह में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री मल्लिकार्जुन खड़गे भी मौजूद थे, जो समारोह को और भी उत्सवपूर्ण बनाने में सक्रिय रूप से शामिल थे।

हेमन्त सोरेन Avinash Pandey के पुत्र के शादी में पहुंचे-Wow!

(Avinash Pandey) समारोह की मिसाल

यह समारोह एक शानदार उदाहरण प्रस्तुत करता है कि कैसे राजनीतिक व्यक्तियों की सभी पार्टियों के बीच एक मिलनसर और शांतिपूर्ण माहौल में एक-दूसरे के सुख-शादी का समर्थन करना सम्भव है। इससे सामाजिक एकता और सद्भावना की भावना को मजबूती मिलती है और लोगों के बीच समरसता बनी रहती है।

समापन

इस समारोह में मुख्यमंत्री श्री हेमन्त सोरेन ने अच्छी शुभकामनाएं दीं और समृद्धि और सुख-शांति की कामना की। साथ ही, कांग्रेस पार्टी के महासचिव श्री अविनाश पांडे (Avinash Pandey) के परिवार को भी ढेरों शुभकामनाएं मिलीं। यह समारोह समृद्धि और खुशियों के साथ समाप्त हुआ, जिसने लोगों को एक नए आदर्श की ओर बढ़ने का संकेत किया।

ये भी पढ़ें: jharkhand ministers meeting: मंत्रिपरिषद की बैठक में लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय

YOUTUBE

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *