bada talab ranchi: रांची के बड़ा तालाब में मिला शव, सनसनी

bada talab ranchi

bada talab ranchi: रांची, 6 जनवरी 2024 : राजधानी रांची के बड़ा तालाब में एक युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। शनिवार की सुबह स्थानीय लोगों ने शव को देखा और इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

bada talab ranchi: शव की पहचान नहीं हो पाई

शव की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। पुलिस ने बताया कि शव करीब 30 वर्षीय युवक का है। युवक की उम्र का अनुमान लगाते हुए पुलिस ने उसके परिजनों की तलाश शुरू कर दी है।

शव मिलने से इलाके में सनसनी

bada talab ranchi: शव मिलने की खबर से इलाके में सनसनी फैल गई। मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई। लोगों ने बताया कि वे सुबह टहलने के लिए तालाब के पास आए थे। तभी उन्होंने शव को देखा।

bada talab ranchi: पुलिस मामले की जांच में जुटी

पुलिस मामले की जांच में जुटी है। पुलिस का मानना है कि युवक की हत्या कर शव को तालाब में फेंका गया है। पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालनी शुरू कर दी है।

शव पर चोट के निशान

bada talab ranchi: शव पर चोट के निशान पाए गए हैं। पुलिस का मानना है कि युवक की हत्या किसी धारदार हथियार से की गई है। पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई करने की बात कही है।

बड़ा तालाब रांची का एक प्रमुख पर्यटन स्थल है

बड़ा तालाब रांची का एक प्रमुख पर्यटन स्थल है। यह तालाब शहर के बीचों-बीच स्थित है। तालाब के किनारे कई मंदिर और पार्क भी हैं। तालाब में नौकायन का भी आनंद लिया जा सकता है।

bada talab ranchi: इलाके के लोगों में दहशत

शव मिलने से इलाके के लोगों में दहशत फैल गई है। लोगों का कहना है कि यह घटना शहर के लिए एक बड़ी सनसनी है। लोगों ने पुलिस से जल्द से जल्द हत्यारों को गिरफ्तार करने की मांग की है।

शव मिलने के कारणों का पता नहीं

bada talab ranchi: शव मिलने के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। पुलिस का मानना है कि युवक की हत्या किसी व्यक्तिगत रंजिश के कारण की गई है। पुलिस मामले की गहन जांच कर रही है।

अन्य जानकारी

  • शव की पहचान नहीं हो पाई है।
  • शव करीब 30 वर्षीय युवक का है।
  • पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालनी शुरू कर दी है।
  • पुलिस का मानना है कि युवक की हत्या किसी धारदार हथियार से की गई है।
  • पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें: jharkhand ki jhanki: गणतंत्र दिवस 2024 में दिल्ली में झारखंड की झांकी

YOUTUBE

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *