बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 की कंटेस्टेंट फलक नाज़ बनी ‘गुलाबो’ । यहां देखें वायरल गाना

WhatsApp Image 2023 07 12 at 1.01.28 PM 1

बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में छाने वाली कंटेस्टेंट फलक नाज़ का जलवा इन दिनों बिग बॉस के घर के अंदर और बाहर दोनों जगह खूब देखने को मिल रहा है। जहां बिग बॉस के घर में 4 हफ्तों से दर्शकों का मनोरंजन कर रही हैं, वही अब बाहरी दुनिया में उनका एक धमाकेदार सॉन्ग रिलीज हुआ है जिसमें वे भोजपुरी सिंगर राजू सिंह माही के साथ ऑन स्क्रीन ठुमके लगाते नजर आई हैं। राजू सिंह माही और फलक नाज का मदमस्त कर देने वाला गाना “लौंडा बदनाम हुआ” टी सीरीज हमार भोजपुरी के यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है और इस गाने को महज 3 दिन में 2 मिलियन से अधिक लोगों ने देख भी लिया है।

WhatsApp Image 2023 07 12 at 1.01.28 PM

गाना “लौंडा बदनाम हुआ” में सिंगर एक्टर राजू सिंह माही के साथ फलक नाज ने बिंदास अंदाज से दर्शकों को दीवाना बना दिया है। अगर आप बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 (BB Season-2) को फॉलो कर रहे हैं तो यह आप भी जानते होंगे कि फलक नाज एक बेहतरीन डांसर हैं, क्योंकि जब पिछले वीकेंड के वार पर सलमान खान (Salman Khan)और टेरेंस लुईस (Terrence Lewis) ने उन्हें परफॉर्म करने के लिए एक टास्क दिया था। तब उन्होंने वहां भी आग लगा दी थी और टेरेंस लुईस ने उन्हें 3 स्टार्स दिए थे। अब बाहर की दुनिया में रिलीज हुआ उनका गाना लोगों के दिल दिमाग पर छा गया है।

WhatsApp Image 2023 07 12 at 1.01.26 PM

वहीं इस गाने को लेकर राजू सिंह माही ने कहा कि “लौंडा बदनाम हुआ” एक मस्ती भरा गाना है जिसे हमने रिकॉर्डिंग से लेकर वीडियो सूट तक खूब इंजॉय किया है । यह गाना लोगों को खूब पसंद आ रहा है। उसके लिए हम सबों का आभार भी व्यक्त करते हैं। राजू ने फलक नाज (Falak Naaz)के बिग बॉस के घर की जर्नी को लेकर कहा कि फलक एक स्ट्रांग पर्सनैलिटी है और हमें लगता है कि जनता का प्यार उन्हें खूब मिल रहा है। इसलिए भी हमारी दुआ है कि फलक इस सीजन की विनर हो।

आपको बता दें कि गाना “लौंडा बदनाम हुआ” को राजू सिंह माही ने भोजपुरी की बेहतरीन सिंगर शिल्पी राज के साथ मिलकर गाया है जिसके म्यूजिक वीडियो में फलक नाज ने कमाल की परफॉर्मेंस दी है। इस गाने को प्रसून यादव ने कोरियोग्राफ किया है जबकि गीतकार मुसाफिर जौनपुरी हैं और संगीतकार आर्य शर्मा हैं। डीओपी साहिल जे अंसारी हैं। पीआरओ रंजन सिन्हा हैं।

गाना देखने के लिए लिंक पर क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *