bjp party ने तीन राज्यों में जीत हासिल की, उत्सव जीत की

bjp party

bjp party: भाजपा को मिली तीन राज्यों में जीत पर कार्यकर्ताओं ने धूमधाम से मनाई जीत का उत्सव, बोले- नेता, नीति और नीयत की जीत।

bjp party: राजस्थान, मध्य प्रदेश, और छत्तीसगढ़ में भाजपा की शानदार जीत

bjp party: मध्य प्रदेश, राजस्थान, और छत्तीसगढ़ में हुए विधानसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को मिली जीत ने झारखंड में भी पार्टी के कार्यकर्ताओं को उत्साहित कर दिया है। रविवार को प्रदेश कार्यालय के बाहर भाजपा के कार्यकर्ता खुशी में झूम उठे।

bjp party: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी का बयान

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने इस जीत को ‘नेता, नीति और नीयत की जीत’ बताया। उन्होंने कहा, “राजस्थान, छत्तीसगढ़, और मध्य प्रदेश में भाजपा को मिले स्पष्ट और मजबूत जनादेश ने भारत की राजनीति को नई दिशा दी। यह भाजपा के नेता, नीति और नीयत की जीत है। जनता ने मोदी की गारंटी पर विश्वास किया है।” उन्होंने इस जीत को सांस्कृतिक राष्ट्रवाद और सनातन की जीत भी बताया।

कर्मवीर सिंह का बयान

bjp party: झारखंड प्रदेश भाजपा के संगठन महामंत्री कर्मवीर सिंह ने कहा, “पार्टी के समर्पित कार्यकर्ताओं ने पार्टी की नीतियों कार्यक्रमों को जनता के बीच ले जाने में अथक परिश्रम किया। मोदी की गारंटी को जन-जन तक पहुंचाया। जनता ने डबल इंजन की सरकार के लिए भरोसा जताया है। जनता ने तीसरी बार मोदी सरकार बनाने की दिशा में अपना संदेश दे दिया है।”

प्रदेश कार्यालय में उत्सव का माहौल

जीत की बधाई और शुभकामनाएं देने वालों में निवर्तमान प्रदेश अध्यक्ष एवं राज्यसभा सदस्य दीपक प्रकाश, प्रदेश महामंत्री आदित्य साहू, प्रदीप वर्मा, बालमुकुंद सहाय सहित प्रदेश पदाधिकारी शामिल हैं।

प्रदेश कार्यालय में दिन-भर रहा उत्सव का माहौल। पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी के नेतृत्व में शाम को कार्यकर्ताओं ने ढोल-नगाड़े के साथ खुशियां मनाई। कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को अबीर गुलाल लगाया और मिठाइयां बांटीं।

संक्षेप

bjp party: भाजपा के कार्यकर्ताओं ने तीन राज्यों में हुई जीत पर आशीर्वाद और उत्साह का माहौल बनाया। यह जीत नेता, नीति, और नीयत की जीत मानी जा रही है, जिससे भाजपा के कार्यकर्ताओं में और भी उत्साह बढ़ा है। इससे सांस्कृतिक राष्ट्रवाद और सनातन के प्रति भी लोगों का विश्वास बढ़ा है। झारखंड के भाजपा संगठन महामंत्री कर्मवीर सिंह ने इस महत्वपूर्ण जीत को कार्यकर्ताओं के समर्थन और उनके मेहनत का परिणाम माना है। भाजपा के नेतृत्व की बढ़ती लोकप्रियता ने भी इस जीत को एक और स्तर पर ले जाया है।*

ये भी पढ़ें: Mai Bhi Kejriwal: AAP का ‘मैं भी केजरीवाल’ सिग्नेचर अभियान

YOUTUBE

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *