राज्यसभा सांसद Dheeraj Sahu के घर पर आयकर विभाग की छापा मारी

Dheeraj Sahu

झारखंड के कांग्रेस सांसद धीरज साहू के (Congress MP Dheeraj Sahu) आवास पर आयकर विभाग की टीम ने रेड पड़ा है, जिससे हलचल मच गई है। आईटी दल ने सर्वे के दौरान धीरज साहू के ठिकानों पर छापामारी की है, जो झारखंड के राजनीतिक क्षेत्र में चर्चा में है।

Congress MP Dheeraj Sahu: छापा मारी का पहला दौर लोहरदगा में

आयकर विभाग की टीम ने पहले धीरज साहू (Congress MP Dheeraj Sahu) के लोहरदगा स्थित आवास पर छापा मारा, जिससे संवेदनशीलता बढ़ी है। सूत्रों के अनुसार, यह छापा मारी झारखंड, ओडिशा, और रांची में स्थित पांच ठिकानों पर हो रही है, जिसमें धीरज साहू के लोहरदगा आवास शामिल है।

Congress MP Dheeraj Sahu: आयकर विभाग का टीम सर्वे में जुटी है

आयकर विभाग की टीम ने अब रांची स्थित आवास पर भी सर्वे करना शुरू किया है और कागजातों की जाँच का कार्य जारी है। रांची के रेडियम रोड स्थित सुशीला निकेतन में भी आयकर विभाग की टीम पहुंची है, जहां लगातार छानबीन चल रही है।

कर्मचारियों को अंदर जाने नहीं दिया जा रहा

सुशीला निकेतन के कर्मियों ने बताया कि जब उन्होंने सुबह आयकर विभाग की टीम को देखा, तो उन्हें अंदर जाने नहीं दिया गया और कहा गया कि कल आएं। सुरक्षाकर्मी भी दरवाजे पर तैनात किए गए हैं और किसी को भी आने-जाने से रोका जा रहा है।

इस घड़ी में, इस छापा मारी के पीछे की वजहें स्पष्ट नहीं हैं और इसका आधिकारिक कारण अभी तक सामने नहीं आया है। समाज में इस पर विभिन्न रायें हैं, लेकिन आयकर विभाग की टीम की छापा मारी ने राजनीतिक हलचल को बढ़ा दिया है और यह समय के साथ और रोचक हो सकता है।

संक्षेप में: आयकर विभाग की टीम ने झारखंड के कांग्रेस सांसद धीरज साहू (Congress MP Dheeraj Sahu) के घर पर छापा मारा है, जिससे राजनीतिक दलों के बीच उत्तेजना बढ़ी है। छापा मारी का पहला दौर लोहरदगा में हुआ और अब रांची में भी इसे बढ़ावा मिला है। इस घड़ी में कोई आधिकारिक आंकड़े उपलब्ध नहीं हैं और सभी बातें सुर्खियों में हो रही हैं।

ये भी पढ़ें: birsa munda movie: भगवान बिरसा मुंडा पर फिल्म बनाने की घोषणा

YOUTUBE

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *