dheeraj sahu latest news: आयकर छापों पर बोले, शर्मिंदा हूं

dheeraj sahu latest news

dheeraj sahu latest news: कांग्रेस के राज्यसभा सांसद धीरज साहू ने अपने परिवार के साथ जुड़े व्यापारिक समूह पर हुई आयकर छापों को लेकर एक साक्षात्कार में अपना पक्ष रखा है। इस दौरान, उन्होंने शराब व्यापार के सफलतापूर्वक चलने की बात की और बताया कि यह एक पूरे परिवार का संयुक्त प्रयास है।

dheeraj sahu latest news: पूर्वाग्रह की बातें

धीरज साहू ने कहा, “मैं राजनीति में 35 सालों से हूं और पहली बार ऐसा हुआ है कि मेरे परिवार पर आयकर की छापेमारी हो रही है।” उन्होंने यह भी बताया कि उनके परिवार में छह भाई और उनके बच्चे हैं, जिनमें शिव प्रसाद साहू, बलदेव साहू, रितेश साहू शामिल हैं।

शराब व्यापार का सफलतापूर्वक चलना

dheeraj sahu latest news: उन्होंने अपने परिवार के शराब व्यापार को पूरी तरह से पारदर्शी बताया और कहा, “हमारा शराब बनाने का व्यापार है और यह पूरी तरह से पारदर्शी है।” धीरज साहू ने यह भी बताया कि इस व्यापार से सरकार को काफी रेवेन्यू मिलता है और वह हमेशा समाज की सेवा के लिए योजनाएं करते रहे हैं।

आयकर छापों का संदेश

आयकर विभाग के छापेमारी से जुड़े मामले पर बोलते हुए, सांसद ने कहा, “जो पैसा बरामद हुआ है, वह मेरे परिवार से जुड़े फर्म का है। हमारा परिवार करीबन 100 वर्षों से शराब का कारोबार कर रहा है।” उन्होंने यह भी जताया कि बरामद पैसा महुआ खरीदने और रेवेन्यू के मद में देने के लिए रखा गया था और इसमें किसी प्रकार की छुपाने की कोशिश नहीं है।

dheeraj sahu latest news: सफाई में बातें

आखिर में, धीरज साहू ने कहा, “यह आयकर विभाग की जिम्मेदारी है कि वह इस मामले की सच्चाई को उजागर करेगा। समय आने पर सभी बातें स्पष्ट हो जाएंगी और हम सभी आवश्यक हिसाब-किताब को आयकर विभाग को प्रदान करेंगे।”

निष्कर्ष

dheeraj sahu latest news: धीरज साहू ने अपने परिवार के साथ जुड़े व्यापारिक समूह पर हो रही आयकर छापों का सामना करते हुए सच्चाई की पुनरावृत्ति की है। उन्होंने अपने शराब व्यापार को पूरी तरह से पारदर्शी बताया और समझाया कि इससे सरकार को काफी रेवेन्यू मिलता है। आयकर छापों के मामले में उनकी सफाई के लिए वह समय आने पर हिसाब-किताब प्रदान करेंगे।

ये भी पढ़ें: cyber crime: गिरिडीह पुलिस का साइबर क्राइम के खिलाफ संघर्ष

YOUTUBE

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *