‘Candy Crush’ खेलते हैं धोनी ! एयर होस्टेस ने किया धोनी को चॉकलेट ऑफर, वायरल हुआ वीडियो

WhatsApp Image 2023 06 26 at 11.05.48 AM

पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी पत्नी साक्षी के साथ रविवार को इंडिगो की फ्लाइट में अपने टैबलेट में कैंडी क्रश खेलते नजर आए। एयर होस्टेस नितिका ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने लगा । फैंस धोनी को इकोनॉमी क्लास में सफर करते देख भी काफी हैरान थे । Dhoni सीट नंबर 3 F पर बैठे थे…बीच वाली सीट खाली और उसके बाद वाली सीट 3D पर साक्षी बैठीं थी । नीतिका के शेयर किए वीडियो में, वो धोनी के पास गई और उन्हें एक नोट (चिट्‌ठी) के साथ चॉकलेट ऑफर करती नज़र आ रही हैं ।

एयर होस्टेस ने धोनी को मिठाई और चॉकलेट की पेशकश की, तो धोनी ने ‘ओमानी खजूर’ का एक पैकेट उठाया। ड्यूटी पर लौटने से पहले एयर होस्टेस ने उनसे बातचीत भी की। लेकिन इतना ही नहीं धोनी के साथ-साथ उनके टैब पर एक मोबाइल गेम भी फैंस ने नोटिस किया, जिसमें MSD, Candy Crush saga खेलते दिखाई दिए । बस फिर क्या था इसके बाद इस गेम को 30 लाख से ज़्यादा लोगों ने डाउनलोड कर लिया । इसके बाद ये गेम भी सोशल मीडिया पर टॉप पर ट्रेंड करने लगा.

माही का कैंडी क्रश खेलने का अंदाज़ फैंस को काफी पसंद आने लगा, और धीरे-धीरे सोशल मीडिया पर इसकी चर्चा भी शुरू होने लगी. ट्विटर पर जब #CandyCrush ट्रेंड करने लगा तो कुछ यूज़र्स ने ये भी कहा कि धोनी जो गेम खेल रहे थे, वह कैंडी क्रश नहीं बल्कि Pet Rescue Saga है. वहीं कुछ ने ये भी कहा कि ‘अरे वाह! हम भी खेलेंगे Candy Crush’.

mahi playing candy crush

3 घंटे में 30 लाख से ज़्यादा लोगों ने डाउनलोड कर डाला Candy Crush Saga
कैंडी क्रश के टॉप ट्रेंड में आने के बाद, मोबाइल ऐप में करीब 30 लाख नए यूज़र्स जुड़ गए । कंपनी का दावा है कि सिर्फ 3 घंटे में 30 लाख से ज़्यादा लोगों ने गेम को डाउनलोड कर लिया । कैंडी क्रश ने गेम को ट्रेंड कराने के लिए धोनी को शुक्रिया भी कहा । कैंडी क्रश ने अपने ऑफिशियल ट्विटर पेज पर लिखा, ‘भारतीय क्रिकेट लेजेंड @msdhoni को धन्यवाद । हम सिर्फ आपकी वजह से भारत में ट्रेंड कर रहे हैं ।’

क्रिकेट जगत में धोनी का सितारा काफी बुलंद है, धोनी के साथ जिसका नाम जुड़ जाता है वो इन दिनों ट्रेंड होने लगता है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *