ED New Summon: हेमंत सोरेन का जवाब: ईडी समन का सीएम का विरोध

ED New Summon

ED New Summon: झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने ईडी के सातवें समन का जवाब देने के लिए एक बड़ा कदम उठाया है। इसके बारे में जानकारी के अनुसार, सीएमओ के कर्मचारी ईडी ऑफिस पहुंचे और एक बंद लिफाफे में समन का जवाब समर्पित किया।

ED New Summon: ईडी समन का पीछा

ED New Summon: 29 दिसंबर को ईडी ने हेमंत सोरेन को एक पत्र भेजा था, जिसमें उनसे जांच के लिए बयान देने की अपील की गई थी। इसके बाद सीएम को सातवें बार ईडी समन भेजा गया था, जिसका जवाब सीएम ने एक पत्र के माध्यम से दिया है।

ED New Summon: बातचीत में पहल

हेमंत सोरेन ने पत्र भेजने से पहले महाधिवक्ता राजीव रंजन से सलाह ली है और इसके बाद अपने पिता, शिबू सोरेन, से मिलकर बातचीत की है। उनके पिता से मिलकर उन्होंने राजनीतिक स्थिति की जानकारी प्राप्त की है।

सीएम का जवाब

ED New Summon: सीएम ने इस विवाद में शामिल होने के बाद एक पत्र के माध्यम से जवाब दिया है, लेकिन इसका विस्तृत विवरण अभी तक नहीं मिला है।

ED New Summon: विधायक दल की बैठक

झारखंड में राजनीतिक उतार-चढ़ाव बढ़ रहा है और इसके बीच विधायक दल की बैठक का आयोजन किया गया है। इस बैठक में नए रणनीतिक स्थिति के बारे में चर्चा होने की उम्मीद है।

समाप्ति

ED New Summon: यह विवाद सीएम और ईडी के बीच की तनावपूर्ण स्थिति को दर्शाता है और इसका आगे का दिशा-निर्देश अभी तक स्पष्ट नहीं है। हम इसे नजरअंदाज करने का अभ्यास नहीं कर रहे हैं, और विवाद के सभी पहलुओं की सटीक और निष्पक्ष रूप से जानकारी प्रदान करने का प्रयास कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: ghulam ahmad mir का झारखंड दौरा: स्वागत और बैठक की तैयारी

YOUTUBE

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *