ed summons jharkhand cm: सीएम हेमंत सोरेन पूछताछ के लिए राजी

ed summons jharkhand cm

ed summons jharkhand cm: झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने ईडी के आठवें समन के बाद आखिरकार सीएम हेमंत सोरेन पूछताछ के लिए राजी हो गए हैं। इसके पहले, सीएम हेमंत सोरेन ने ईडी ऑफिस नहीं गए, बल्कि उन्होंने ईडी के अधिकारियों को सीएम आवास बुलाया। इस घड़दौड़ में सीएम आवास के अंदर-बाहर हुई हलचल की जानकारी आगामी विस्तृत में है।

ed summons jharkhand cm: सीएम आवास पहुंचे ईडी अधिकारी

सीएम हेमंत सोरेन ने ईडी के आठवें समन के बाद इस मुद्दे को गंभीरता से लेकर लिया है और इस पर विचार करने के लिए ईडी अधिकारियों को अपने आवास पर बुलाया है। शनिवार को हुई इस महत्वपूर्ण मुलाकात में ईडी के अधिकारी सुरक्षा के घेरे में आवास पहुंचे और उन्होंने सीएम से विस्तृत पूछताछ की।

सुरक्षा की बढ़ी गई चौकसी

ed summons jharkhand cm: इस मुलाकात की सुरक्षा के लिए सीएम आवास के बाहर भी भारी संख्या में सुरक्षा बल तैनात किए गए हैं। इसके अलावा, महिला सुरक्षा बल भी वहां तैनात किया गया है, जो सुरक्षा की और एक कदम और बढ़ाता है।

ed summons jharkhand cm: सीएम आवास की बढ़ी गई सुरक्षा

सीएम हेमंत सोरेन के आवास की सुरक्षा धीरे-धीरे सख्त होती जा रही है। पहले से ही भारी संख्या में सुरक्षा बलों की तैनाती थी, लेकिन इस घड़दौड़ के बाद इसमें और बदलाव हुआ है। महिला सुरक्षा बल को भी तैनात किया गया है जो सुरक्षा को मजबूती प्रदान करता है।

ईडी और सीएम की मुलाकात: जानकारी का अध्ययन

ed summons jharkhand cm: ईडी के आधिकारियों और सीएम हेमंत सोरेन के बीच हुई मुलाकात में किए गए पूछताछ का विवेचन हो रहा है। यह मुलाकात घड़दौड़ और राजनीतिक सीधे प्रभाव पर भी जोर देती है।

ईडी के आरोप पर सीएम की पकड़

सीएम हेमंत सोरेन का इस मुद्दे पर सीधा सामना करने का निर्णय, ईडी के आरोपों के प्रति उनकी सख्ती को दर्शाता है। यह इसे गंभीरता से लेकर लेता है और एक सीधे संवाद के माध्यम से घड़दौड़ों का सामना करने का संकल्प दिखाता है।

इरफान अंसारी का दृष्टिकोण: सीएम पर आपत्ति

ed summons jharkhand cm: इस दौरान, विधायक इरफान अंसारी ने सीएम हेमंत सोरेन के साथ एक विवादास्पद पल को वीडियो में कैद किया है, जिसमें उन्होंने सीएम से मिलकर रोते हुए दिखाई दिए हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर व्यापकता प्राप्त कर रहा है।

ये भी पढ़ें: raj bhavan marchईडी के खिलाफ आदिवासी संगठनों राजभवन मार्च

YOUTUBE

One thought on “ed summons jharkhand cm: सीएम हेमंत सोरेन पूछताछ के लिए राजी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *