ghulam ahmad mir का झारखंड दौरा: स्वागत और बैठक की तैयारी

ghulam ahmad mir

ghulam ahmad mir: झारखंड में चर्चा का मौसम है, क्योंकि कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी गुलाम अहमद मीर दो जनवरी को राजधानी रांची पहुंचेंगे। इस दौरे के दौरान उनके साथ गृहीत और अन्य गतिविधियों की तैयारियों में कई कदम उठाए जा रहे हैं। यहां हम इस घड़ीयों की सभी महत्वपूर्ण जानकारी को बाधाहीन और उच्च खोज शब्दों के साथ प्रस्तुत करेंगे:

ghulam ahmad mir: मीर का स्वागत

गुलाम अहमद मीर का झारखंड दौरा देखने के लिए कांग्रेस के कई समर्थनकर्ता तैयार हैं। उनका स्वागत विभिन्न स्थानों पर होगा, जिसमें एयरपोर्ट से लेकर संगम गार्डन तक कई स्थान शामिल होंगे।

बैठक की तैयारी

ghulam ahmad mir: तीन जनवरी को, विधायक दल की बैठक में प्रदेश प्रभारी मीर शामिल होंगे। इसमें कांग्रेस के अध्यक्ष राजेश ठाकुर सहित कई महत्वपूर्ण नेताओं की भी शिरकत होगी।

मीडिया ब्रीफिंंग

उनका मौका होगा मीडिया से मिलने का, जहां उन्हें विभिन्न प्रश्नों का सामना करना हो सकता है। कांग्रेस कमेटी के मीडिया प्रभारी राकेश सिन्हा ने बताया कि उनका स्वागत अद्वितीय होगा और उनसे संपर्क साधने का प्रयास किया जाएगा।

ghulam ahmad mir: गतिविधियों का अनुसरण

तीन जनवरी को बैठक के बाद, उन्हें लोकसभा प्रभारियों और संयोजकों के साथ एक अलग बैठक की जाएगी। इसके बाद, उनका कार्यक्रम के साथ संबंधित संगठनिक गतिविधियों का अनुसरण किया जाएगा।

आगे की योजना

ghulam ahmad mir: मीर द्वारा बोर्ड निगम के अध्यक्षों और सदस्यों के साथ आयोजित की जाने वाली बैठक के बारे में जानकारी प्राप्त की गई है। इसके बाद, उन्हें विभिन्न स्थानों पर संबंधित प्रभारियों और विधायकों के साथ मिलने का मौका मिलेगा।

ghulam ahmad mir: सारांश

ghulam ahmad mir: झारखंड में कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी गुलाम अहमद मीर का दौरा एक महत्वपूर्ण घटना है। उनके आगमन से शुरू होने वाली गतिविधियों में कई महत्वपूर्ण और सकारात्मक विषयों पर चर्चा होने की उम्मीद है। जानकारी के अनुसार, यह दौरा कांग्रेस पार्टी के नेताओं और समर्थनकर्ताओं के बीच में समर्थन और संबंधों को मजबूत करने का एक सुनहरा अवसर है।

यहां दी गई जानकारी को ध्यानपूर्वक पढ़कर आपको यहां होने वाली इस महत्वपूर्ण घटना का संपूर्ण अनुसरण करने में सहायक होगा। हम आपको नवीनतम अपडेट्स और समाचार प्रदान करने के लिए तैयार हैं।

ये भी पढ़ें: झारखंड: हेमंत सोरेन पर ED की जांच, क्या होगा उसका असर? पूर्ण खबर!

YOUTUBE

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *