International Sarna Dharma Mahasammelan के आयोजन की तैयारी

Sarna Dharma Mahasammelan

International Sarna Dharma Mahasammelan: झारखंड के मुख्यमंत्री श्री हेमन्त सोरेन ने लुगुबुरु घंटाबाड़ी, लालपनियां, गोमिया, और बोकारो के प्रतिनिधिमंडल से मुलाकात की। इस मुलाकात का मुख्य उद्देश्य था कार्तिक पूर्णिमा के अवसर पर 26-27 नवंबर को आयोजित होने वाले अंतरराष्ट्रीय सरना धर्म महासम्मेलन में मुख्यमंत्री को शामिल करने के लिए आमंत्रित करना था।

International Sarna Dharma Mahasammelan: महासम्मेलन का आयोजन

International Sarna Dharma Mahasammelan: मुख्यमंत्री ने बताया कि इस महासम्मेलन में देश-विदेश से हजारों सरना धर्मावलम्बी शामिल होंगे। इसमें सरना धर्म के महत्वपूर्ण विषयों पर चर्चा होगी और विशेषज्ञों द्वारा व्याख्यान होंगे।

प्रतिनिधिमंडल से मुलाकात

International Sarna Dharma Mahasammelan: मुख्यमंत्री ने लुगुबुरु घंटाबाड़ी, लालपनियां, गोमिया, और बोकारो के प्रतिनिधिमंडल से विस्तृत चर्चा की और उन्हें महासम्मेलन के संदर्भ में सुझाव और रायों के लिए आमंत्रित किया।

मुख्यमंत्री का आमंत्रण

मुख्यमंत्री ने लुगुबुरु घंटाबाड़ी के अध्यक्ष श्री बबली सोरेन, देश परगना श्री बैजू मुर्मू, श्री जयराम हांसदा, श्री बबलू हेंब्रम, श्री दासमाथ हांसदा, श्री दुर्गा चरण मुर्मू, श्रीमती सीता मुर्मू, और सुश्री सविता टुडू को महासम्मेलन में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया।

International Sarna Dharma Mahasammelan: योजनाएं और कार्यक्रम

मुख्यमंत्री ने उच्च स्तरीय महासम्मेलन के योजनाएं और कार्यक्रम की चर्चा की और समर्थन जताया कि सरकार हर संभाव कदम उठाएगी ताकि महासम्मेलन सुखद और सफल हो।

महत्वपूर्ण आदान-प्रदान

International Sarna Dharma Mahasammelan

International Sarna Dharma Mahasammelan: मुख्यमंत्री ने सरना धर्म के महत्वपूर्ण आदान-प्रदान को बताया और इसे बढ़ावा देने का समर्थन किया।

अन्य मुद्दे

मुलाकात में अन्य महत्वपूर्ण मुद्दों पर भी चर्चा हुई, जिनमें स्थानीय विकास, शिक्षा, और सामाजिक कल्याण सहित विभिन्न क्षेत्रों में समस्याओं का समाधान शामिल था।

समाप्त में

International Sarna Dharma Mahasammelan: समाप्त में, मुख्यमंत्री ने सभी प्रतिनिधिमंडल से अपनी शुभकामनाएं दी और आने वाले समय में होने वाले महासम्मेलन के लिए सर्वांगीण समर्थन की घोषणा की।

ये भी पढ़ें: Hemant Soren Chhath Puja पर आम श्रद्धालु की तरह पूजा

YOUTUBE

One thought on “International Sarna Dharma Mahasammelan के आयोजन की तैयारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *