Jharkhand Assembly Foundation Day: सीपी राधाकृष्णन और हेमंत सोरेन समारोह में शामिल होंगे

Jharkhand Assembly Foundation Day

Jharkhand Assembly Foundation Day: झारखंड विधानसभा की 23वीं वर्षगांठ के शुभ अवसर पर बुधवार को समारोह का आयोजन किया जाएगा। इस महत्वपूर्ण समारोह में राज्यपाल सीपी राधाकृष्णन और मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन भी शामिल होंगे। आइए, इस समारोह की विवरणात्मक जानकारी प्राप्त करते हैं।

Jharkhand Assembly Foundation Day: समारोह का आयोजन

यह समारोह 23 नवंबर को विधानसभा परिसर में सुबह 11 बजे किया जाएगा। इस उपनिवेशन में राज्यपाल और मुख्यमंत्री के साथ ही राज्य के विभिन्न स्तरीय नेताओं का भी समर्थन होगा।

मान्यता प्राप्त व्यक्ति को सम्मानित किया जाएगा

Jharkhand Assembly Foundation Day: समारोह में कांग्रेस से विधायक मनिका को विशेष रूप से सम्मानित किया जाएगा। उन्हें बिरसा मुंडा स्मृति उत्कृष्ट विधायक का आदान-प्रदान किया जाएगा।

Jharkhand Assembly Foundation Day: सांस्कृतिक कार्यक्रम

शाम 6 बजे से होने वाले सांस्कृतिक कार्यक्रम में पार्श्व गायक जावेद अली, गजल गायक कुमार सत्यम, और हास्य कलाकार रवींद्र जॉनी लोगों को मनोरंजन का सुअवसर प्रदान करेंगे।

सम्मानित होंगे

समारोह में विभिन्न वर्गों के लोगों को विशेष रूप से सम्मानित किया जाएगा। इसमें सेना के जवानों और पुलिसकर्मियों के परिजन, राज्य के खिलाड़ियों, टॉपर विद्यार्थियों, सामाजिक क्षेत्र में सशक्त कार्य करने वालों, और चंद्रयान-3 मिशन में योगदान देने वाले वैज्ञानिकों को सम्मानित किया जाएगा।

Jharkhand Assembly Foundation Day: समारोह के उद्दीपन में

समारोह के मौके पर स्थापना दिवस के महत्वपूर्ण अवसर पर स्पीकर रबींद्रनाथ महतो, संसदीय कार्यमंत्री आलमगीर आलम, सत्ता पक्ष के मुख्य सचेतक नलिन सोरेन और नेता प्रतिपक्ष अमर कुमार बाउरी संबोधित करेंगे।

समाप्त में

Jharkhand Assembly Foundation Day: इस अद्भुत आयोजन के समाप्त होने पर, हम सभी नागरिकों को यह आह्वान करते हैं कि इस सांस्कृतिक उत्सव में भाग लें और राज्य के समृद्धि और एकता का संदेश फैलाएं।

ये भी पढ़ें: International Sarna Dharma Mahasammelan के आयोजन की तैयारी

YOUTUBE

One thought on “Jharkhand Assembly Foundation Day: सीपी राधाकृष्णन और हेमंत सोरेन समारोह में शामिल होंगे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *