jharkhand railway: हेमन्त सोरेन से मिले रेलवे के महाप्रबंधक

jharkhand railway

jharkhand railway: कांके रोड, रांची में स्थित मुख्यमंत्री आवासीय कार्यालय में, मुख्यमंत्री श्री हेमन्त सोरेन ने दक्षिण-पूर्व रेलवे के महाप्रबंधक, कोलकाता, श्री अनिल कुमार मिश्रा, डीआरएम रांची रेल मंडल, श्री जसमीत सिंह बिंद्रा, और सीनियर डीसीएम, श्री निशांत कुमार से मिलकर चर्चा की। इस महत्वपूर्ण बैठक में, उन्होंने मुख्यमंत्री को झारखंड में हो रहे रेलवे विकास कार्यों और गतिविधियों के बारे में संपूर्ण जानकारी प्रदान की।

jharkhand railway: चर्चा के संदर्भ में

jharkhand railway: इस मुलाकात के दौरान, मुख्यमंत्री श्री हेमन्त सोरेन ने रेलवे के महाप्रबंधक श्री अनिल कुमार मिश्रा से झारखंड में हो रहे रेलवे परियोजनाओं के सभी पहलुओं का विस्तृत विवरण प्राप्त किया। उन्होंने रेलवे के विभिन्न क्षेत्रों में हो रहे कामों के उत्तराधिकारी और प्रबंधन को भी सुना। इसके साथ ही, उन्होंने झारखंड में रेलवे सेवाओं को मजबूत करने और सुधारने के लिए कदम उठाने का आदान-प्रदान किया।

मुख्यमंत्री के साथ उपस्थित अधिकारीगण

jharkhand railway: इस महत्वपूर्ण बैठक में, मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव श्रीमती वंदना दादेल, और मुख्यमंत्री के सचिव श्री विनय कुमार चौबे भी मौजूद थे। इन अधिकारियों ने भी अपने अनुभवों और सुझावों के माध्यम से मुख्यमंत्री को समर्थन दिया और उनके साथ मिलकर रेलवे सेवाओं के विकास में सहायक होने का आश्वासन दिया।

सांकेतिक शीर्षकों के साथ अद्वितीय लेखन

jharkhand railway
  1. मुख्यमंत्री की चर्चा रेलवे विकास के साथ: झारखंड में हो रहे रेलवे परियोजनाओं पर हुई बैठक में हुई महत्वपूर्ण चर्चा।
  2. महाप्रबंधक का अद्भुत संवाद: दक्षिण-पूर्व रेलवे के महाप्रबंधक, कोलकाता, श्री अनिल कुमार मिश्रा के साथ हुआ संपूर्ण बैठक संवाद।
  3. झारखंड के रेलवे परियोजनाएं: रेल मंडल श्री जसमीत सिंह बिंद्रा ने रेलवे कार्यों की स्थिति और भविष्य की योजनाओं का विवरण किया।
  4. सुरक्षित रेलवे सेवाएं: मुख्यमंत्री श्री हेमन्त सोरेन ने रेलवे सुरक्षा और सुधार के लिए कदम उठाने का आदान-प्रदान किया।

jharkhand railway: निष्कर्ष

jharkhand railway: इस बैठक ने झारखंड में रेलवे सेवाओं के विकास और मजबूती के प्रति मुख्यमंत्री का समर्थन दर्शाया है। यह समझौता रेलवे सेवाओं को बेहतर बनाने के लिए सरकारी पहल का हिस्सा है और झारखंड की जनता को सुरक्षित और अच्छी सेवाएं प्रदान करने में मदद करेगा।

ये भी पढ़ें: aapki sarkar aapke dwar lohardaga: 133 Cr की 21 योजनाओं का उद्घाटन

YOUTUBE

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *