हेमन्त सोरेन ने junior netball खिलाड़ियों से मुलाकात की

junior netball

junior netball: राज्य स्तरीय सब जूनियर नेटबॉल प्रतियोगिता के विजेता गोड्डा के खिलाड़ियों ने मुख्यमंत्री श्री हेमन्त सोरेन से मुलाकात की।

उपलब्धि पर मुख्यमंत्री का आशीर्वाद

junior netball: मुख्यमंत्री ने इस उपलब्धि के लिए सभी खिलाड़ियों को बधाई और शुभकामनाएं दी और कहा, “खेल और खिलाड़ियों को आगे बढ़ाने के लिए सरकार पूरी तरह से प्रतिबद्ध है।”

गोड्डा जिले के junior netball खिलाड़ियों का कमाल

मुख्यमंत्री श्री हेमन्त सोरेन ने आज 8 वीं राज्य स्तरीय सब जूनियर नेटबॉल प्रतियोगिता के बालक और बालिका वर्ग में विजेता रही गोड्डा जिले के खिलाड़ियों से मुलाकात की। इन खिलाड़ियों ने गुमला के घाघरा में आयोजित नेटबॉल चैंपियनशिप में दिखाए गए उत्कृष्ट प्रदर्शन के साथ खिताब जीता है।

मुख्यमंत्री की शुभकामनाएं

junior netball

junior netball: मुख्यमंत्री ने सभी खिलाड़ियों को इस उपलब्धि के लिए बधाई और भविष्य में और बेहतर प्रदर्शन के लिए शुभकामनाएं दी।

खेलों के लिए सरकारी प्रतिबद्धता

मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारी सरकार खेल और खिलाड़ियों को बढ़ावा देने के लिए प्रतिबद्ध है और इस सिलसिले में पंचायतों में खेल मैदान विकसित किए जा रहे हैं। सिदो-कान्हू क्लब के माध्यम से खिलाड़ियों को स्पोर्ट्स किट्स के साथ अन्य सुविधाएं भी दी जा रही हैं।

गोड्डा के नेटबॉल टीम junior netball की सफलता

junior netball: इस मौके पर गोड्डा जिला नेटबॉल टीम की कोच सुश्री मोनालिसा कुमारी, सचिव श्री गुंजन कुमार झा, अंपायर शिवराम कृष्ण देहरी, दुमका जिला नेटबॉल एसोसिएशन के सचिव मोहम्मद हकीम और कुलदीप कुमार रवि मौजूद थे।

junior netball खेलों का महत्व

junior netball

खेलों का महत्व बढ़ता जा रहा है और सरकार इसे बढ़ावा देने के लिए संपूर्ण प्रयासरत है। गुमला में खेलों की ट्रेडिशन बनाए रखने के लिए पंचायतों में खेल मैदान विकसित किए जा रहे हैं जिससे नौजवानों को बेहतरीन सुविधाएं मिलेंगी।

इस समर्थन के साथ, खिलाड़ियों को मिल रही खेल सामग्री भी उनके प्रदर्शन को बढ़ाने में मदद करेगी।

खेलों के माध्यम से नौजवानों को भारतीय खेल परंपरा का गर्व महसूस करने का अवसर मिलेगा और यह उन्हें स्वस्थ और उत्साही जीवन जीने के लिए प्रेरित करेगा।

खेल जगत में गोड्डा जिले के नेटबॉल खिलाड़ियों की उपलब्धि ने न केवल उन्हें बल्कि पूरे झारखंड राज्य का नाम रोशन किया है।

शहर के खिलाड़ियों का गर्व

junior netball: गोड्डा जिले के नेटबॉल खिलाड़ियों ने शहर को गर्वित कर दिया है और उन्हें इस उपलब्धि के लिए हार्दिक शुभकामनाएं और बधाईयां हैं। आशा है कि वे और भी आगे बढ़कर खेल जगत में नयी ऊंचाइयों को छूने का समर्थन करेंगे।

इस प्रतियोगिता में उपलब्धि प्राप्त करने वाले खिलाड़ियों को फिर से बधाई और शुभकामनाएं!

ये भी पढ़ें: adivasi yuva mahotsav: आदिवासी युवा महोत्सव शानदार समापन

YOUTUBE

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *