भोजवुड के सिंघम बने प्रदीप पांडे चिंटू ।अनंजय रघुराज की फिल्म “भारत भाग्य विधाता” का टीजर हुआ जारी ।

WhatsApp Image 2023 07 12 at 10.43.58 AM

हाई आईक्यू एंटरटेनमेंट एलएलपी के एसोसिएशन में B4U मोशन पिक्चर्स प्रस्तुत सुपरस्टार प्रदीप पांडे चिंटू की भोजपुरी फिल्म “भारत भाग्य विधाता” का टीजर आउट हो गया है। फिल्म का टीजर मार धार एवं एक्शन से भरपूर है। टीजर में एक बार फिर से प्रदीप पांडे चिंटू का जलवा देखने को मिल रहा है। इस फिल्म में चिंटू एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आ रहे हैं, जिनका स्क्रीन अपीयरेंस काफी अपीलिंग है और यह दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित भी करता है। फिल्म के निर्माता संदीप सिंह, अरविन्द कुमार अग्रवाल व म्यूजिक सेटेलाइट हैं और इस फिल्म का निर्देशन मशहूर निर्देशक अनंजय रघुराज ने किया है।

WhatsApp Image 2023 07 12 at 10.43.58 AM

फिल्म “भारत भाग्य विधाता” का टीजर B4U भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है। फिल्म के टीजर से साफ जाहिर होता है कि फिल्म की कहानी उत्तर प्रदेश की है। 1 मिनट 26 सेकंड के रनटाइम वाले फिल्म के टीजर में प्रदीप पांडे चिंटू की एंट्री पुलिस यूनिफॉर्म में एक ईमानदार ऑफिसर की छवि में होती है। चिंटू के साथ इस फिल्म में संचिता बनर्जी हैं । पावर पैक स्टाइल के मामले में भी चिंटू का कोई जवाब नहीं। कहा जा रहा है कि यह फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देगी। आपको बता दें कि प्रदीप पांडे चिंटू पिछले साल सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले भोजपुरी अभिनेताओं की सूची में नंबर वन पर रहे, जिन्हें विभिन्न राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में बेस्ट एक्टर का भी अवार्ड मिल चुका है। वे अब देशभक्ति से ओतप्रोत फिल्म “भारत भाग्य विधाता” के ज़रिए फिर से भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने को तैयार हैं।

WhatsApp Image 2023 07 12 at 10.44.01 AM

फिल्म “भारत भाग्य विधाता” में प्रदीप पांडे चिंटू और संचिता बनर्जी के साथ भूपेंद्र सिंह, विनीत विशाल, उमेश सिंह धामा वर्मा मुन्ना सिंह साहिल शेख़, पुष्पेंद्र सिंह संजीव मिश्रा और करिश्मा सैनी प्रमुख भूमिका हैं। निर्देशक अनंजय रघुराज हैं। कथा, पटकथा व संवाद अरविन्द तिवारी है। संगीतकार साजन मिश्रा है। गीतकार शेखर मधुर, आशुतोष तिवारी, धरम हिंदुस्तानी, अताउल्लाह आशिक़ हैं। गायक प्रदीप पांडेय चिंटू, जतिंदर सिंह अली प्रियंका सिंह इन्दु सोनाली, रोहित कुमार, विजय चौहान शिल्पी राज हैं। संकलन संतोष हरावडे है। छायांकन प्रकाश अन्ना है। मारधाड़ श्री श्रेष्ठा है। कोरियोग्राफर सोनू प्रीतम व मनोज गुप्ता और आर्ट डायरेक्टर संजय कुमार है।

टीज़र देखने के लिए दिए गए लिंक पर क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *