ram mandir झारखंड में 22 जनवरी को सरकारी छुट्टी और स्कूल बंद

ram mandir

ram mandir: अयोध्या राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह के अवसर पर झारखंड में खुशी का माहौल है। झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने सरकारी स्कूलों और कार्यालयों को 22 जनवरी को बंद रखने का निर्देश दिया है। यहां जानिए इस खास मौके के बारे में विस्तृत जानकारी।

ram mandir: सरकारी स्कूल रहेंगे बंद, कार्यालयों में छुट्टी

22 जनवरी को अयोध्या राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा समारोह को लेकर पूरा देश उत्साहित है। झारखंड में भी इस मौके के खास महत्व को ध्यान में रखते हुए, मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने सरकारी स्कूलों को 22 जनवरी को बंद रखने का निर्देश दिया है। साथ ही, सरकारी कार्यालयों को भी इसी दिन 2:30 बजे तक बंद रखने का आदेश है।

छुट्टी का फैसला: सीएम हेमंत सोरेन का निर्देश

ram mandir: सीएम हेमंत सोरेन ने मुख्य सचिव को यह निर्देश दिया है कि राज्य में आयोजित होने वाले राम मंदिर के समारोह के दिन सरकारी स्कूलों और कार्यालयों को बंद रखा जाए। इससे लोग समर्थन दिखा रहे हैं और समाज में एकता की भावना को मजबूती मिल रही है।

ram mandir: छुट्टी का मौका: सरकारी कर्मचारियों को राहत

सरकारी कर्मचारियों के लिए भी यह एक बड़ी राहत का मौका है। सीएम हेमंत सोरेन ने सभी सरकारी कार्यालयों को दिनभर बंद रखने का निर्देश दिया है, जिससे कर्मचारियों को समर्पित समय मिलेगा जिसे वे अपने परिवार और धार्मिक कार्यों में बिता सकते हैं।

समारोह का महत्व: राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा

ram mandir: 22 जनवरी को अयोध्या में श्रीराम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह का आयोजन किया जा रहा है, जिसे पूरा देश देखेगा और समर्थन दिखाएगा। झारखंड में भी इस मौके पर उत्साह और भक्ति का माहौल है।

ram mandir: राज्य में राममय माहौल: तैयारियां जोरों पर

झारखंड समेत पूरे देश में राममंदिर के समारोह के लिए तैयारियां जोरों पर हैं। राज्य में एकता के साथ, लोग घरों को सजा रहे हैं और मंदिरों में धार्मिक अनुष्ठान हो रहा है।

निष्कर्ष: सरकारी छुट्टी से लोगों में आत्मविश्वास

ram mandir: इस निर्देश के परिणामस्वरूप, लोगों में आत्मविश्वास बढ़ रहा है और वे समर्थन दिखा रहे हैं। सरकारी कर्मचारियों को भी यह छुट्टी का मौका मिलने से खुशी है और वे इसे धार्मिक और परिवारिक कार्यों में बिता सकते हैं।

ये भी पढ़ें: ed summons jharkhand cm: सीएम हेमंत सोरेन पूछताछ के लिए राजी

YOUTUBE

One thought on “ram mandir झारखंड में 22 जनवरी को सरकारी छुट्टी और स्कूल बंद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *