Ranchi Accident: रांची सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत

Ranchi Accident

Ranchi Accident: झारखंड की राजधानी रांची में बीती रात हुए सड़क हादसे में चार लोगों की जान गई है। हादसा तेज रफ्तार की कार के पलटने से हुआ, जिसके कारण यात्री बरियातू बस्ती के थे।

Ranchi Accident: हादसे का विवरण

रांची के सदर थाना क्षेत्र में हुए इस सड़क हादसे में कार अनियंत्रित होकर बिजली के खंभे से टकरा गई। इस दुर्घटना में चार लोगों की मौत हो गई है, जो सभी बरियातू बस्ती के निवासी थे।

घटना का समय और स्थान

Ranchi Accident: हादसा बीती रात डेढ़ बजे बूटी मोड़ चौक और डुमरदगा के बीच हुआ। कार ने खंभे के साथ टक्कर मारी और फिर पलट गई। पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू की है और मृतकों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है।

मृतकों की पहचान

Ranchi Accident: इस दुर्घटना में मृतकों की पहचान अफरोज खान, अमीर खान, विक्की खान और राजू नामक युवकों के रूप में की गई है। अफरोज की चाउमिन की दुकान थी, जो ओरमांझी जाने वाला था।

Ranchi Accident: हादसे की जांच

पुलिस ने बताया कि कार की रफ्तार काफी तेज थी और टक्कर इतनी जोरदार हुई कि खंभे के तीन टुकड़े हो गए। इस मामले की विस्तृत जांच जारी है और सभी प्रमुख तथ्यों को सही से जानकारी प्राप्त करने के लिए पुलिस काम कर रही है।

उत्तेजना और शोक

Ranchi Accident: यह हादसा ने बरियातू बस्ती को गहरे शोक में डाल दिया है, जब उनके यहां रहने वाले युवकों की मौत हो गई। शहर की पुलिस ने इस मामले की स्थिति को नियंत्रित करने के लिए सख्त कदम उठाए हैं।

Ranchi Accident: समाप्त

Ranchi Accident: इस हादसे के बाद सड़क सुरक्षा के महत्वपूर्ण मुद्दे पर ध्यान केंद्रित करने की मांग हो रही है, ताकि ऐसी दुर्घटनाएं रोकी जा सकें और सड़कों पर सुरक्षा सुनिश्चित की जा सके।

ये भी पढ़ें: tinpahar news: हत्या पर साहिबगंज में उत्तेजना: तीनपहाड़ बंद

YOUTUBE

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *