Ranchi Mandir रांची मंदिर में चोरी, माहौल बिगाड़ने का प्रयास

Ranchi Mandir

Ranchi Mandir: रांची, 15 मार्च: झारखंड की राजधानी रांची में असामाजिक तत्वों ने मंदिर में घुसकर चोरी की घटना को रचने का प्रयास किया है। इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना में, अपराधी ने मंदिर का ताला तोड़कर सभी मूर्तियों के मुकुट चुरा लिया और मूर्तियों को क्षतिग्रस्त भी कर दिया।

Ranchi Mandir: माहौल बिगाड़ने का प्रयास

रांची के डीएवी स्कूल के सामने स्थित मंदिर में बीती रात एक घटना का अनुसरण किया गया, जो बरियातु थाना क्षेत्र में हुई है। चोरी के साथ-साथ, असमाजिक तत्वों ने मंदिर में लगे भगवान के मूर्तियों को छतिग्रस्त भी कर दिया है।

घटना का स्वरूप

Ranchi Mandir: पुजारी के अनुसार, रविवार रात को चोरों ने मंदिर के ताले को तोड़कर घुसा और सभी मूर्तियों के चांदी के मुकुट चुरा लिए। सुबह जब मंदिर का दरवाजा खोला गया, तो देखा गया कि ताला टूटा हुआ है और सभी मूर्तियां खंडित हैं। पुजारी ने बताया कि मंदिर के सभी मूर्तियों का कोई न कोई हिस्सा टूटा मिला है।

आक्रोश और प्रतिक्रिया

इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना से प्रतिवर्ष आसपास के लोगों में आक्रोश और निराशा का माहौल बना हुआ है। लोग कह रहे हैं कि चोरों ने न केवल चोरी की, बल्कि मूर्तियों को छेड़ा-छाड़ी करके जानबूझकर माहौल बिगाड़ने का प्रयास किया है। इससे उनकी मानसिक स्थिति पर सवाल उठता है और यह दिखाता है कि उनका मनोबल कितना नीचा है।

Ranchi Mandir: पुलिस की कार्रवाई

रांची पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए चोरों की तलाश में जुट गई है। मंदिर के पास स्थित सीसा कैमरा फुटेज का भी अनुसरण किया जा रहा है ताकि अपराधियों की पहचान हो सके और उन्हें गिरफ्तार किया जा सके।

समाप्ति

Ranchi Mandir: इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना के पश्चात, पुलिस ने चोरों की तलाश में कड़ी कार्रवाई करने का आदान-प्रदान किया है। समुद्र से लेकर सीसा कैमरा फुटेज तक, सभी संभावनाओं का अनुसरण किया जा रहा है ताकि दोषी शीघ्रता से पकड़े जा सकें।

ये भी पढ़ें: Chandrapura पुलिस ने इंजीनियरिंग छात्र को ड्रग्स बेचते पकड़ा

YOUTUBE

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *