ranchi traffic news: रांची में ट्रैफिक में होगी बड़ी सुधार!

ranchi traffic news

ranchi traffic news: रांची, 18 जनवरी, 2024: रांचीवासियों के लिए एक बड़ी खुशखबरी है! झारखंड की राजधानी में ट्रैफिक जाम से मुक्ति के लिए नए फ्लाईओवरों के निर्माण का आदान-प्रदान शुरू हो रहा है। इसके जरिए अरगोड़ा और करमटोली समेत 6 नए फ्लाईओवर बनाए जाएंगे जो शहर के ट्रैफिक सिस्टम में क्रांति ला सकते हैं।

ranchi traffic news: नए फ्लाईओवरों का निर्माण: ट्रैफिक में आ रही बड़ी सुधार!

  1. अरगोड़ा चौक के ऊपर फ्लाईओवर: हरमू की ओर से डिबडीह की ओर जाने वाले वाहनों के लिए यह फ्लाईओवर एक सुनहरा अवसर है। इससे गाड़ियां सीधे रास्ता कटकर ट्रैफिक जाम से बचकर डिबडीह की ओर निकलेंगी।
  2. करमटोली चौक से रिम्स के आगे तक: करमटोली चौक से रिम्स के आगे तक फ्लाईओवर की योजना है, जो रिम्स के पास लग रहे जाम को कम करेगा।
  3. करमटोली चौक से बोड़ेया तक: इस फ्लाईओवर से मोरहाबादी इलाके में जाम से मुक्ति मिलेगी। करमटोली चौक से बोड़ेया तक यह फ्लाईओवर वाहनों को सीधे बोड़ेया तक पहुंचने में मदद करेगा।
  4. डीपीएस स्कूल से बिरसा चौक होते हुए फ्लाईओवर: डीपीएस स्कूल के पास से बिरसा चौक तक फ्लाईओवर की योजना है, जो रांची में ट्रैफिक को सुधारने में मदद करेगा। इससे वाहनों को सीधे हिनू एयरपोर्ट की ओर निकलने में सुधार होगी।
  5. फोरलेन सड़क का काम: विकास से कांटाटोली होते हुए नामकुम तक फ्लाईओवर का काम हो रहा है, जिससे ट्रैफिक की समस्या को दूर किया जा सकेगा। इससे बूटी मोड़ तक वाहनों को सीधे पहुंचने में सुधार होगा।
  6. हरमू फ्लाईओवर का विस्तार: हरमू फ्लाईओवर को एलपीएन शाहदेव चौक से कांके (नगड़ी) में जोड़ा जाएगा, जिससे गाड़ियां रिंग रोड की ओर सीधे पहुंच सकें।

ranchi traffic news: समाप्त बयान

ranchi traffic news: इन नए फ्लाईओवरों के निर्माण से रांची में वाहनों को आसानी से घूमने का मौका मिलेगा और ट्रैफिक जाम में होगी कमी। इससे शहर के लोगों को समृद्धि का एहसास होगा और सुरक्षित सड़कों का अनुभव होगा।

ये भी पढ़ें: dav school: डीएवी स्कूल के बस में आग, बच्चों को बचाया गया

YOUTUBE

One thought on “ranchi traffic news: रांची में ट्रैफिक में होगी बड़ी सुधार!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *