“हाथी मेरे साथी” के साथ शुरू हुई Yash Kumarr की तीन फिल्मों की शूटिंग

WhatsApp Image 2023 11 08 at 11.14.04 AM

भोजपुरी के वर्सेटाइल एक्टर यश कुमार (Yash Kumarr) की होम प्रोडक्शन यश एंटरटेनमेंट के बैनर से फिल्म “हाथी मेरे साथी” के साथ 3 फिल्मों की शूटिंग शुरू हो गयी। इसकी जानकरी यश कुमार ने खुद अपने फेसबुक (Facebook) पेज से दी है और कहा है कि “हाथी मेरे साथी” के साथ उनकी फिल्म नागराज 2 और लाडो 2 की भी शूटिंग शुरू हुई । यश की इन तीनों फिल्म की निर्माता उनकी पत्नी निधि मिश्रा हैं। यह यश कुमार के होम प्रोडक्शन की फिल्म है, जिसका निर्माण भव्यता के साथ किया जा रहा है। आपको बता दें कि फिल्म “हाथी मेरे साथी” को संजय श्रीवास्तव, नागराज 2 को राज किशोर प्रसाद राजू और लाडो को सुजीत वर्मा निर्देशित कर रहे हैं।

WhatsApp Image 2023 11 08 at 11.14.04 AM

वहीं, इन फिल्मों को लेकर यश कुमार (Yash Kumarr) ने बताया कि “हाथी मेरे साथी” एक ऐसी कहानी पर आधारित फिल्म है, जिसमें हाथी और मानवता की मिसाल देखने को मिलेगी । फिल्म की कहानी मजेदार होने वाली है । कथा और संवाद भी लाजवाब है। मेरी कोशिश है कि जब हमारी फिल्म रिलीज हो तो इसकी भव्यता और मनोरंजन दर्शकों को महसूस हो। उसी तरह नागराज की सफलता के बाद हम नागराज 2 लेकर आ रहे हैं । यह फिल्म “हाथी मेरे साथी” से बिलकुल अलग है। इस फिल्म में आधुनिक ग्राफिक्स के साथ उन्नत साउंड इफेक्ट्स भी नज़र आने वाले हैं। इस फिल्म की कहानी भी मजेदार होगी । वहीं, बात अगर लाडो की करें तो एक अलग जॉनर की फिल्म है। इसकी भी शूटिंग शुरू हो गई है । इस फिल्म के बारे में बस इतना ही कहूँगा कि यह फिल्म आपके दिलों में उतर जायेगी , फिल्म की ऐसी पटकथा है ।

yash kumar films

उन्होंने बताया कि फिल्म “हाथी मेरे साथी” में मुख्य भूमिका में यश कुमार, रक्षा गुप्ता, अमित शुक्ला, बालेश्वर सिंह, सूर्या द्विवेदी, पूजा गुप्ता, संजीव मिश्रा, चाहत राज, शौर्या पाठक और आर्यन गुप्ता मुख्य भूमिका में हैं . इन तीनों फिल्म के पी आर ओ रंजन सिन्हा हैं ।

ये भी पढ़ें: शारजाह में होगा CCL 10 का आयोजन, मनोज तिवारी भोजपुरी दबंग कप्तानी

YOUTUBE

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *