tinpahar news: हत्या पर साहिबगंज में उत्तेजना: तीनपहाड़ बंद

tinpahar news

tinpahar news: साहिबगंज, 27 दिसंबर: तुषार की चौंकाने वाली हत्या के विरोध में साहिबगंज के तीनपहाड़ बाजार ने खुद को 48 घंटे तक बंद कर दिया है। इसके पीछे यह मांग है कि अदालत जल्दी से दोषियों को सजा दे और इस दुर्भाग्यपूर्ण हत्या का खुलासा करे।

tinpahar news: हत्या का संपूर्ण विवरण

जिले के साहिबगंज क्षेत्र में एक गहरे शोक की घड़ी है, जब रंजीत मंडल के पुत्र तुषार की बेहद दर्दनाक हत्या हुई। तुषार का शव रेलवे ट्रैक के किनारे फेंका गया था। इस घटना ने आसपास के क्षेत्रों में आंदोलन और उत्तेजना भरा है।

तीनपहाड़ बाजार का स्वतंत्र बंद

tinpahar news: तीनपहाड़ बाजार ने स्वतंत्र रूप से बंद होने का निर्णय लिया है, जिसे परिजनों और सामाजिक संगठनों ने समर्थन दिया है। इस बंद की मांग यह है कि पुलिस दोषियों को त्वरित गिरफ्तार करें और उन्हें कड़ी से कड़ी सजा दे।

मांग: एसआईटी का गठन और जांच

हत्या के बाद परिजनों की मांग है कि इस मामले की गहरी जांच के लिए एसआईटी की टीम तत्काल गठित की जाए। वे यह भी मांग कर रहे हैं कि जांच के दौरान आरोपियों को त्वरित गिरफ्तार किया जाए।

tinpahar news: घटना की डिटेल्स

tinpahar news

सोमवार की देर शाम को तुषार की हत्या का दुर्भाग्यपूर्ण समाचार सुनकर परिजन और दोस्तों ने तुषार की खोजबीन शुरू की और उसके शव को रेलवे ट्रैक के पास पाया। इसके पश्चात्ताप भरी घटना ने साहिबगंज को हिला दिया है।

पुलिस की कार्रवाई पर मांग

tinpahar news: परिजन नहीं रुक रहे हैं, उन्होंने कहा कि पुलिस को इस मामले में 48 घंटे के अंदर कार्रवाई करनी चाहिए और दोषियों को त्वरित सजा देना चाहिए।

बाइक बरामद से सुराग

तुषार की बाइक गायब है और इससे जुड़े रहस्यमय सुराग मिल सकते हैं। पुलिस ने बाइक के बरामद होने के लिए प्रयासरत रही है और इसके माध्यम से और जानकारी प्राप्त करने का कार्य किया जा रहा है।

tinpahar news: समाप्त

tinpahar news: तुषार की हत्या के बाद साहिबगंज में उत्तेजना और आंदोलन का माहौल है। बाजार के स्वतंत्र बंद होने और मांगों के चलते पुलिस को इस मामले में त्वरित कार्रवाई करने की जरूरत है।

ये भी पढ़ें: stone mining lease: हेमंत सोरेन को माइनिंग लीज में मिली राहत

YOUTUBE

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *