tundi jharkhand: टुंडी में धार्मिक आपक्षी घटना की कोशिश

tundi jharkhand

tundi jharkhand: अयोध्या में भगवान रामलला की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा से भरा हुआ देश, इसी उत्साह में टुंडी में धार्मिक आपक्षी घटना की कोशिश देखी गई है। यहां जानिए कैसे इस घटना ने गांव को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया।

tundi jharkhand: धार्मिक आत्मा: टुंडी में श्रीराम के पताके सजाए जा रहे थे

देशभर में राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा के उत्साह में लिपटा हुआ है, लेकिन झारखंड के टुंडी में यहां एक धार्मिक घटना ने सांप्रदायिक सौहार्द को बिगाड़ने का प्रयास किया गया। गांव के कुछ लोगों ने हाजरा टोला में श्रीराम के पताके सजाने की कोशिश की, जो एक महिला के इनकार से घटित हुआ।

पत्थरबाजी की ख़बर: घटना में कुछ घायल

tundi jharkhand: सांप्रदायिक घटना के बाद, अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों ने पत्थरबाजी की गई, जिससे गांव में उत्साह में कमी हुई। कुछ लोग घायल भी हो गए हैं, और एक व्यक्ति को रिम्स रेफर कर दिया गया है।

टुंडी को छावनी में तब्दील: पुलिस की कड़ी कार्रवाई

घटना के तत्काल बाद, मुखिया अजीमुद्दीन ने पुलिस को सूचित किया और तत्पश्चात गांव को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया। पुलिस ने स्विफ्ट प्रतिक्रिया दिखाई और घटना में शामिल लोगों को गिरफ्तार करना शुरू कर दिया।

tundi jharkhand: पुलिस का अलर्ट मोड: सुरक्षा में वृद्धि

अयोध्या के प्राण प्रतिष्ठा समारोह के बीच, पुलिस प्रशासन ने सुरक्षा उन्नत करने का कारगर तरीका अपनाया है। धनबाद पुलिस भी अलर्ट मोड में है और जिले में विभिन्न स्थानों पर सुरक्षा को मजबूत बनाए रखने के लिए उपायों का अध्ययन कर रही है।

tundi jharkhand: आत्म-रक्षा: पुलिसकर्मी सादे लिबास में तैनात

22 जनवरी को कई स्थानों पर पुलिसकर्मी सादे लिबास में तैनात रहेंगे और ड्रोन से निगरानी बनाए रखेंगे। धनबाद एसएसपी एचपी जनार्दनन ने सभी थाना प्रभारियों के साथ बैठक कर जरूरी दिशा-निर्देश दिए हैं और उन्होंने सभी डीएसपी के नेतृत्व में क्यूआरटी का गठन किया है।

निष्कर्ष: सांप्रदायिकता के खिलाफ सक्रिय कदम

tundi jharkhand: यह सांप्रदायिक घटना ने टुंडी में उमड़ रहे धार्मिक उत्साह को बाधित करने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस की कड़ी कार्रवाई ने इसे निष्कर्ष में बदल दिया। सुरक्षा में वृद्धि करने वाली पुलिस ने सांप्रदायिकता के खिलाफ सक्रिय कदम उठाया है और लोगों को आत्म-रक्षा की जरूरत है।

ये भी पढ़ें: ram mandir झारखंड में 22 जनवरी को सरकारी छुट्टी और स्कूल बंद

YOUTUBE

One thought on “tundi jharkhand: टुंडी में धार्मिक आपक्षी घटना की कोशिश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *